खाते में थे 8000 रु जब बैलेंस देखा 99.99 करोड़ देख उड़ गये होश

जनता नोटबंदी से पैसे ना होने की वजह से परेशान हो रही है तो दूसरी और आगरा के एक शक्स की नींद इसलिए उड़ गई की उसके अकाउंट में 99.99 करोड़ रूपए है। आगरा के सुमित नगर में रह रहे ओंकार प्रसाद के बेटे संदीप एक कंपनी में काम करते है। 6 साल पहले संदीप ने SBI बिचपुरी ब्रांच में अपना खाता खुलवाया। संदीप इन दिनों अपने घर छुट्टी पे आये हुए है। 29 नवम्बर की शाम को वे पास के SBI ATM जाते है पर वहां रूपए नही थे।

agra_sandeep_1480

लेकिन उन्होंने अपने अकाउंट की जब बैलेंस इन्क्वारी की तो हैरान ही रह गये। ATM की स्लिप में उनका बैलेंस 99.99 करोड़ था। पहले तो उन्हें लगा की ये जानकारी गलत होगी किसी खराबी के कारण पर जब उन्होंने दुसरे ATM पर अपना बैलेंस चेक किया उस स्लिप में भी इतनी ही राशी बता रही थी।

घर जाकर संदीप ने अपने घर वालों को इस बारे में पूरी बात बताई जिससे वे सब हैरान हो गये और घबरा भी गये। इसकी जानकारी उन्होंने अपने पड़ोसियों को भी दी। इसके बाद संदीप फिर से ATM गये पर बैलेंस पहले जितना ही शो हो रहा था। संदीप का कहना है की उनके खाते में करीब करीब 8 हजार रूपए ही जमा थे, इतना सारा पैसा कैसे आ गया उनके खाते में आ गया। आगे उन्होंने बताया की हमें इस बारे में कुछ भी पता नही और हम इस परेशानी की वजह से पूरी रात ठीक से सो भी नही सके। परिवार वाले इसके बाद से घबराए हुए है।