Jio ग्राहक को अब 31 मार्च तक मिलेंगी फ्री सेवाएं

मुकेश अम्बानी जो की रिलायंस ग्रुप के मालिक और मैनेजिंग डायरेक्टर है। उन्होंने 30 दिन पहले ही नए साल का तोहफा दे दिया है। उन्होंने ये घोषणा की है अब 4G Jio सिम के सभी ग्राहक 31 मार्च तक सारी सेवाएँ उनके लिए फ्री कर दी गई है। इस खबर के अनुसार लोगों को हैप्पी न्यू इयर प्लान दिया गया है। इस प्लान से अब यूज़र्स 31 मार्च तक फ्री कॉल, अनलिमिटेड डाटा, विडियो और वाई-फाई फ्री कर दी गयी है पूरी तरह से। आपको को बता दे की पहले वेलकम ऑफर 30 दिसम्बर तक था पर अब उसे 31 मार्च तक बढ़ा दिया गया है।

mukesh-ambani_80581015

500 व 1000 के नोट बंद किए जाने के फैसले को मुकेश अम्बानी ने सराहा है और  PM नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने लोगों को भी धन्यवाद दिया की लोगो ने 4G जिओ सिम को हाथोहाथ लिया। आगे उन्होंने कहा की देश के लोगो ने बहुत प्यार और हमारा साथ दिया। पर अन्य ऑपरेटरो ने साथ नही दिया। उन्होंने बताया की वेलकम ऑफर के बारे में हमें लोगो से बहुत सारे फीडबैक मिले, हमने उसे सुना और हम इस काम कर रहे है। जिओ अब वैसा नही रहा जैसे लॉन्च के वक्त था, Jio में पहले से काफी ज्यादा सुधार हो गया है।

मुकेश अम्बानी बताया इस देश का हर वो नागरिक जिनके पास jio है, एक ब्रोडबैंड ग्राहक की तुलना में 25 गुना ज्यादा जिओ डाटा का इस्तेमाल कर रहा है। Jio एक डाटा स्ट्रोंग नेटवर्क है। आगे उन्होंने बताया की Jio अभी देश की तेज गति से बढ़ने वाली टेक फर्म है। पिछले 3 महीनो में सोशल साईट फेसबुक, स्काइप और व्हाट्स एप से भी ज्यादा तेज गति से आगे की ओर बढ़ी है। इन 3 महीनो में 900 करोड़ कॉल्स ऐसी थी जो दूसरी सिम कंपनियों पर मिलाये गए लेकिन उन्होंने इस कॉल को ब्लॉक कर दिया।

आपको बता दे की जिओ ने 3 माह से कम समय में करीब 5 करोड़ ग्राहक जुड़े है। थोड़े दिन पहले ये आदेश TRAI ने जारी किया की 3 दिसम्बर के बाद वाले जिओ ग्राहक को वेलकम ऑफर का कोई लाभ नही होगा।